Sunday, May 22
Shadow

मधुबनी में 17 वर्षीय किशोरी की बलात्कार के बाद हत्या

GT Desk Madhubani, Bihar: बिहार की सुशासन सरकार को आइना दिखती मधुबनी (Madhubani) से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है जहाँ एक सत्रह वर्ष की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गयी।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना जिले के अड़ेर थाने (Arer Thana) की है जिसने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस ने किशोरी का शव गांव के बगीचे के पास से संदिग्ध हालात में बरामद किया। घटनास्थल से कुछ दूर नेपाली शराब की दो बोतलें और 2 ग्लास भी मिली है। 

शव के मुंह में कपड़ा ठुंसा हुआ था और नाक से खून भी बह रहा था जो लड़की के साथ हुई हिंसा को दर्शाता है। परिवार के अनुसार लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गयी है। रिपोर्ट लिखे जाने तक पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। 

‘घटना शनिवार की बताई जा रही है। सुबह करीब 8 बजे लड़की घर की मरम्मत के लिये गीली मिट्टी लाने गयी थी। जब बच्ची को आने में देर हुई तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। मिट्टी से भरी टोकरी शव से कुछ दूर पर रखी मिली।’ — परिजनों ने अरेर पुलिस को बताया। 

पुलिस के आने पर कुछ गोताखोरों ने घंटों तक लड़की को पानी में ढूंढने की असफल कोशिश की। अगले दिन प्रातः काल खोदे गए मिट्टी की जगह से करीब 500 मीटर दूर लड़की का शव बरामद किया गया।

ग्रामीणों में काफी आक्रोश था और लोगों ने मांग रखी की जबतक हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाया जाएगा। हालाँकि बाद में डीएसपी अरुण कुमार सिंह के आश्वासन पर शव को जाने दिया गया।