Munger में BJP प्रवक्ता पर चली दिनदहाड़े गोलियां, Nitish Sarkar में लचर होती जा रही है क़ानून व्यवस्था

BJP state spokesperson, Azfar Shamsi suffered bullet injuries in his stomach and head in Munger. It is one among the many incidents of law and order failure in Bihar in the last few months under Nitish Kumar’s government.

The Ganga Times, Munger News: बिहार में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। बुधवार को भी ऐसा ही कुछ नजारा मुंगेर जिले में देखने को मिला जब बदमाशों ने भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ अजफर शमशी पर दिनदहाड़े गोली चला दी। इस घटना के बाद बिहार नीतीश सरकार (Bihar Nitish Sarkar) की जमकर आलोचना हो रही है। लोग कानून व्यवस्था के लचर होने से काफी खफा हैं।

जिले के जमालपुर कॉलेज के कैंपस में कुछ बदमाशों ने दोपहर के 11.30 बजे घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहे है कि गोली उनकी दाहिनी कनपटी में लगी। तुरंत ही उन्हें सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया और उसके बाद पटना के पीएमसीएच में रेफर कर दिया गया। डॉ अजफर शमशी जमालपुर कॉलेज में व्याख्याता हैं। एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि इस मामले में जमालपुर के प्रभारी प्राचार्य को गिरफ्त में ले लिया गया है।

डा. शमशी के ड्राइवर मो. मुन्ना का कहना है कि बुधवार को करीब 11:15 बजे वो जमालपुर कॉलेज पहुंचे। कॉलेज के गेट पर बहुत सारे विद्यार्थी थे और भीड़ लगी थी। शमसी जी गेट के पास कार से उतर गए और ड्राइवर को बोले की गाड़ी मोड़ लो। उसी वक़्त दो गोलियां चलने की आवाज आई, और फिर क्या था, भगदड़ मच गयी। शमशी जी जमीन पर गिरे पड़े थे। लोगों और शिक्षकों ने नेताजी को अस्पताल पहुंचाया।

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, UP News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *