Bihar Crime: सुपौल में उधार गुटका न देने के कारण दुकानदार की गोली मारकर हत्या; भीड़ ने SHO को बनाया बंधक

In another show of crime in Bihar, shopkeeper’s son was shot dead in Supaul district for not lending gutka. Such incidents of Bihar crime brings Nitish Kumar government in bad light.

Bihar Crime: Shopkeeper's son shot dead in Supaul district

The Ganga Times, Bihar Crime: बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। नीतीश सरकार राज्य में अपराध (Crime in Bihar) को रोकने में असफल दिखाई दे रही है। बात सुपौल जिले की करें तो वहां सिर्फ फरवरी के महीने में अबतक लूटपाट और हत्या की चार बड़ी घटनाएं घट चुकी है। (Crime in Supaul) वर्त्तमान मामला जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र का है। बदमाशों ने एक छोटी सी बात के लिए एक व्यक्ति को गोली से उड़ा दिया।

भीड़ ने SHO को बनाया बंदी

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना उत्तर पंचायत के कसहा वार्ड 3 में बदमाशों ने एक दूकान पर पहुंचकर गुटका खरीदी और बाद में पैसे देने के समय दुकानदार से उलझ गए। इसी मामले को लेकर उन बदमाशों ने दुकानदार के बेटे को गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार को घटी घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने थाने से शव को लाकर एनएच 327 ई पर जमकर बवाल किया। भीड़ इतनी गुस्साई हुई थी कि थाना में पदस्थापित एक चौकीदार की पिटाई की और जांच करने घटनास्थल पर गए त्रिवेणीगंज थाना के SHO संदीप सिंह को बंधक बनाये रखा।

क्या है मामला? (What’t the matter of Bihar Crime in Supaul?)

बताया जा रहा है कि सोमवार कसहा वार्ड 3 निवासी कपिल देव साह दुकानदारी में लगे थे। तभी मौरा बगला के अजित यादव ने दूकान पर आकर गुटखा मांगा। इसके बाद दोनों में पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों में बहस हो गई। अगले दिन मंगलवार की सुबह करीब साढे 9 बजे कपिल देव साह का पुत्र मिथिलेश दुकान पर था जब अजित और दो अन्य युवक एक बाइक पर सवार होकर पहुंचा। उन तीनों ने मिथिलेश को गोली मारी और फरार हो गया। गोली लगते ही अफरा-तफरी में मिथिलेश को नजदीकी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar Crime News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *