Bihar Election: आचार संहिता उलंघन करने पर BJP MLA प्रेम कुमार के खिलाफ एफआईआर के आदेश; मसौढ़ी, धनरुआ में मतदान का बहिष्कार

Dr Prem Kumar currenly holds the office of minister of agriculture in the government of Bihar.

Image Courtesy: ANI

GT Desk Gaya, Bihar: गया टाउन (Gaya Town) से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party – BJP) के विधायक और बिहार सरकार में कृषि मंत्री (Bihar Agriculture Minister)डॉ प्रेम कुमार (Dr Prem Kumar) पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा है। निर्वाचन आयोग (Election Commission) ने गया (Gaya) के जिला अधिकारी को सात बार के विधायक पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। मामला ये है की डॉ प्रेम कुमार कमल के निशान वाला मास्क पहनकर वोट देने पहुंचे थे। अपना और अपनी पार्टी के प्रचार की अनुमति आचार संहिता लागू होने के बाद किसी प्रत्याशी को नहीं है।

Prem Kumar came on cycle to vote

पर्यावरण सचेतना का हवाला देते हुए डॉ कुमार साइकिल से वोट डालने पहुंचे। उन्होंने लोगों से भी वाहनों का कम से कम प्रयोग करने की अपील की। उन्होने कहा की कहा कि मतदान लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्‍योहार है और सभी को इस त्यौहार में जोर शोर से भागीदार बनना चाहिए। लोगों को अपने परिजनों को भी मतदान के लिए प्रेरित करना चाहिए।

People in Patna’s Dhanarua, Masaudhi call for boycott of election

GT Desk, Patna: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना जिला (Patna District) के धनरुआ में लोगों ने ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ का नारा लगाकर मतदान का बहिष्कार किया। पटना के ही मसौढ़ी से आ रही खबर के अनुसार थलपुरा गांव के मतदाता सड़क एवं पुल को लेकर उनके साथ हुए सरकारी धोखेबाजी के कारण मतदान का बहिष्कार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *