बिहार चुनाव के बीच गुण्डागर्दी का बोलबाला: शिवहर में प्रत्याशी की हत्या, मधुबनी में हिंसा

Gaya, Bihar: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election) से पहले अपराधियों का बोलबाला बढ़ गया है। शनिवार को सूबे के शिवहर (Sheohar) जिले में दिनदहाड़े चुनाव प्रचार के दौरान जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी नारायण सिंह (Narayan Singh) की हत्या कर दी गयी। बाइक सवार अपराधियों ने उनके एक समर्थक की भी गोली मारकर हत्या कर दी। हाथरस गांव में चुनाव प्रचार कर रहे श्री सिंह के समर्थकों ने मौके पर ही एक आरोपित को दबोच लिया और पीट पीट कर हत्या कर दी। 

शिवहर जिले के डीएसपी राकेश कुमार के अनुसार नेता जी को गंभीर अवस्था में सीतामढ़ी (Sitamarhi) ले जाया गया है और मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। अस्पताल में भर्ती किये जाने के तुरंत बाद ही उनकी मौत की खबर आ गयी। 

गौरतलब है की श्री नारायण पूर्व में शिवहर में नयागांव के मुखिया और डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य का पद भी संभाल चुके हैं। चुनाव से पहले राजद से टिकट न मिलने के कारण नाराज थे। 

Man killed in Madhubani

मधुबनी जिले के मझौरा गांव से एक खौफनाक खबर के आने की पुष्टि की गयी है। झंझारपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक ३३ वर्षीय युवक की चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी। युवक एक प्राइवेट विद्यालय का संचालक बाय जा रहा है। उसकी पहचान कर्णपुर गांव के सुफल चौधरी का पुत्र रविंद्र चौधरी के रूप में की गयी है। मझौरा में ईंट भट्ठा के पास तीन बदमाशों ने उन्हें रोका और पर्स – मोबाइल छीनने की कोशिश की। जब उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। घायल अवस्था में ही उन्हें दरभंगा (Darbhanga) ले जाया गया जहां उनकी मौत की खबर मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *