दूल्हे राजा को देखते ही मंडप से क्यों फरार हुई दुल्हन?: West Champaran News

Bride refuses to marry after seeing the face of groom Bihar’s West Champaran district. She ran away from the wedding spot after family members started pressurising.

West Champaran, Bihar News: Bride ran away from Mandap after seeing Dulha photo

The Ganga Times, Bihar News: बात बिहार की हो और अजीबोगरीब चीजें सुनने को न मिले ये हो ही नहीं सकता। उत्तर बिहार के पश्चिम चंपारण जिले (Bihar’s West Champaran district) के नौतन प्रखंड क्षेत्र के सनकहिया माई स्थान में बुधवार को ऐसी ही कुछ अजीब बात देखने को मिली जब सज-धज कर तैयार दुल्हन मंडप से ही फरार हो गई। और वो भी एक हास्यास्पद कारण से।

दरअसल बात ऐसी है कि जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे को देखा तो वो भौंचक्की रह गई और शादी करने से ही इनकार कर दिया। बाद में जब परिजनों ने दबाव बनाया तो वो शादी के मंडप को छोड़कर ही भाग निकली। हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार शादी के लिए बैरिया के एक गांव से दुल्हन और बैरिया के बगही के मुसही टोला से दुल्हा सनकहिया माई स्थान पहुंचा था। शादी का रस्मो-रिवाज शुरू किया गया और थोड़ी देर बाद जब शादी के लिए दूल्हे को मंडप में लाया गया तो उसका चेहरा देखते ही दुल्हन से शादी से इनकार कर दिया।

सज धज कर अपने साजन के इंतज़ार में बैठी दुल्हन का कहना था कि उसके साथ धोखा हुआ है और जो फोटो उसे वाट्सऐप्प (Fake WhatsApp Photo) पर दिखाया गया था वो लड़का वैसा बिलकुल नहीं है। दुल्हन ने कहा कि दूल्हे की उम्र काफी अधिक है इसलिए उसे बिलकुल पसंद नहीं है। इस बात पर दुल्हन के परिजनों ने दबाव बनाना शुरू कर दिया। तब मौका देखते ही दुल्हन शादी के जोड़े में ही विवाह स्थल से भाग निकली। शाम होने तक भी जब लड़की नहीं आई तो कुछ कहा-सुनी और धक्का-मुक्की के बाद बिना दुल्हन के ही बारात लौट गई।

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *