मंदिर में पूजा करने गयी महिला के साथ महंत और चेलों ने किया गैंगरेप के बाद हत्या: Budaun gangrape

A 50-year-old Anganwadi worker was raped and murdered brutally in Uttar Pradesh’s Budaun. The incident of rape in Uttar Pradesh took place in a temple in the Ughaiti area of Budaun district.

Budaun gangrape of an Anganwadi worker - representational image
Budaun gangrape of an Anganwadi worker – representational image (goobjoob.com)

The Ganga Times Budaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूँ (Uttar Pradesh’s Budaun district) से हैवानियत की पराकाष्ठा पार कर देने वाली खबर आ रही है। जिले के उघैती इलाके में रविवार की रात को मंदिर में एक आंगनबाड़ी सेविका (Anganwadi worker raped and murdered) की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। दुष्कर्म और हत्या का आरोप मंदिर के महंत सत्यनारायण, चेला वेदराम व ड्राइवर जसपाल पर लगाया जा रहा है। धर्मस्थल पर की गई ये हैवानियत मानवता को शर्मसार करती है।

परिजनों का कहना है कि 2 दिनों तक पुलिस ने Budaun gangrape के मामले को छिपाने कि पूरी कोशिश की लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से इसका सनसनीखेज खुलासा हो गया। इस रिपोर्ट के मुताबिक महिला के साथ न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म (Budaun gangrape) हुआ बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी चीज घुसाने की कोशिश की गई थी। शरीर के कई अन्य हिस्सों में भी गम्भीर चोटें आई हैं।

क्या है मामला? (Budaun gangrape of an Anganwadi worker)
3 जनवरी की शाम 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका अपने घर के पार एक मंदिर में पूजा करने गई थी। इस दौरान मंदिर में मौजूद महंत सत्यनारायण (Mahant Satyanarayan), उसका चेला वेदराम और ड्राइवर जसपाल ने सामूहिक बलात्कार की जघन्य वारदात को अंजाम दिया। उसी रात तीनों ने अपनी गाड़ी से खून से सने महिला के लाश को उसके घर फेंक कर फरार हो गए।

आंगनवाड़ी गैंगरेप (Anganwadi gandrape in Uttar Pradesh) मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार लिया है जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। बदायूँ पुलिस (Budaun police) पर लगते लापरवाही के आरोप के बीच एसएसपी संकल्प शर्मा ने थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया है।

अगर आपके पास भी कोई ऐसी खबर, कहानियां या ब्लॉग है तो हमें 6204466128 पर वाट्सएप्प के माध्यम से भेज सकते हैं। हम उसे गंगा टाइम्स पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Uttar Pradesh News, Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *