इस लड़की ने दिखाई ऐसी बहादुरी की अपराधी करें हाय-तौबा: Bulandshahr News

The courage of Bulandshahar’s Meena is an inspiration for girls from all over the country. Nobody can dare to harm you, if you are strong.

Uttar Pradesh Bulandshahr Girl bravery
Bulandshahr Girl bravery

The Ganga Times, Bulandshahr News: घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर की है। एक 25-26 साल की लड़की ने ऐसी बहादुरी दिखाई की सड़क किनारे के लफंगों के हाथ पाँव फूलने लगेंगे। बात 16 जनवरी की है। मीना प्रतिदिन की तरह उस दिन भी दफ्तर जाने के लिए घर से निकली थी। उस दिन उसके साथ उसकी सहेली नहीं थी क्योंकि वो पहले ही चली गई थी। 16 जनवरी को उसके साथ जो हुआ वो आपके होश उड़ा देगा, लेकिन मीना की बहादुरी ने एक मिसाल कायम कर दिया।

क्या है घटना? (What’s the Bulandshahr News of 26 years old girl?)
सुबह सुबह सड़क किनारे मीना ऑटो का इंतज़ार करते हुए अपनी बहन से मोबाईल पर बात कर रही थी। इतने में पीछे से एक लड़का आया और उसका मोबाइल छीनकर उसे एक ट्रक के आगे धकेल दिया। ड्राइवर ने ट्रक रोक दिया, और ईश्वर की कृपा से मीना बाल बाल बची। इसके बाद मीना ने माँ दुर्गा का रूप लिया और मोबाईल छीन का भागने वाले उस लड़के के पीछे भागी। सड़क पर के लोगों की मदद से उस आरोपी पकड़ लिया गया।

मीना ने उस लड़के का कॉलर पकड़ा और उसकी जबरदस्त मरम्मत की और पास के थाने में ले गई। मीना का दुर्गा रूप थाने पहुंचने के बाद शांत नहीं हुआ, और वो वहां भी उसे थप्पड़ियाते रहीं. देखिये विडिओ

मीना की बहादुरी गाथा अब पूरे देश में गाई जा रही है। मीना की हिम्मत आज की लड़कियों को बता रही है की अगर आपमें मुकाबला करने की ताकत है तो अच्छे अच्छे अपराधियों के घुटने टूटते देर नहीं लगेगी।

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, UP News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *