जहानाबाद में चिराग पासवान का रोड शो; तेजस्वी की सभा में अफरातफरी

Jehanabad/Gaya, Bihar: बिहार में चुनावी माहौल धीरे धीरे रफ़्तार पकड़ रही है। इस दरम्यान, लोजपा (LJP) अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) और राजद (RJD) मुख्यमंत्री प्रत्याशी तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) अपनी अपनी पार्टी का झंडा बुलंद करने बुधवार को जहानाबाद (Jehanabad) का दौरा करने पहुंचे। 

Chirag Paswan during a roadshow in Bihar Election

लाेजपा के समर्थन के बिना बिहार में किसी की सरकार नहीं बनेगी: चिराग 

लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) की तरफ से चुनावी कमान सँभालते हुए चिराग पासवान ने कल जहानाबाद के शकुराबाद (Shakurabad) और पालीगंज (Paliganj, Patna) में रोड शो किया। पालीगंज से लोजपा की ऊषा विद्यार्थी (Usha Vidyarthi) के सामने जदयू के जयवर्धन यादव (Jaivardhan Yadav) मैदान में हैं। जबकि जहानाबाद विधानसभा में लोजपा की प्रत्याशी इंदु कश्यप (Indu Kashyap), जदयू के कृष्ण नंदन वर्मा (Krishan Nandan Prasad Verma) (जो की बिहार के शिक्षा मंत्री भी हैं) और राजद के सिटींग एमएलए सुदय यादव (Suday Yadav) के बीच जबरदस्त त्रिकोणीय मुकाबला होने की उम्मीद है। दोनों जगहों पर जनता ने चिराग का जबरदस्त समर्थन किया। चिराग ने कहा की बिहार में लाेजपा के बिना किसी की सरकार नहीं बनेगी। 

जहानाबाद के गाँधी मैदान में नितीश पर हमलावर हुए तेजस्वी 

जहानाबाद की चुनावी सभा में भीड़ बेकाबू हो गई और बैरिकेडिंग तोड़ तेजस्वी से मिलने बढ़ने लगी। जहानाबाद की जनता से रूबरू होते हुए तेजस्वी ने कहा की 15 वर्षों के शासनकाल में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने जनता को सिर्फ ठगने का काम किया है। उनका सात निश्चय योजना पूरी तरह से फेल रहा है और एनडीए सरकार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा भी दिया है। तेजस्वी यादव ने 10 लाख नौकरियों का राग यहाँ भी अलापा। 

चाहे एनडीए की रैली हो, लोजपा की हो या महागठबंधन की, चुनाव में लोगो को नहीं दिख रहा COVID-19 का डर। जनता बिना मास्क और दो-गज-दूरी का पालन किये बिना ही सभाओं में भाग ले रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *