सुन लो हम दो हमारे दो, किसी भी कीमत पर CAA नहीं होगा: Rahul Gandhi in Assam

Congress Party will never implement the controversial CAA if voted to power: Rahul Gandhi in Assam’s Sivasagar. Congress MP from Wayanad, Rahul Gandhi was all praise for Tarun Gogoi — the former Chief Minister of Assam.

Rahul Gandhi in Assam: Congress' Rahul Gandhi attacked Hum do Hamare do

The Ganga Times, Assam Election 2021: असम चुनाव के नज़दीक आते ही पार्टियां अपना सब-कुछ झोंकने में लगी है। इसी सिलसिले में कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने आज शिवसागर (Rahul Gandhi in Assam) में भारतीय जनता पार्टी और उसकी नीतियों पर हमला बोला। असम चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए राहुल गाँधी ने CAA और अवैध घुसपैठ (Illegal Immigration in Assam) का मुद्दा जोर-शोर से उठाया। इस बीच उन्होंने असम के लोगों को आश्वासन दिया की विवादास्पद नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को असम में लागू नहीं होने देंगे।

Rahul Gandhi remembers Tarun Gogoi, Assam’s former CM and popular Congress Party leader

राहुल गाँधी ने अपने जन संबोधन के दौरान असम के पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत कांग्रेस नेता तरुण गोगोई की खूब तारीफ़ की। अवैध घुसपैठ को एक अहम् मुद्दा बताते हुए वायनाड सांसद (Wayanad MP) ने कहा की असम के लोग इस मुद्दे को सुलझाने में सक्षम हैं। इसके लिए केंद्र की मोदी सरकार, जो बंटवारे की राजनीति करती है, उसकी कोई जरूरत नहीं है। राहुल ने कहा कि वो मानते हैं- “अवैध इमिग्रेशन (Illegal Immigration) का मुद्दा है। मगर असम की जनता में वो कॉन्फिडेंस है, वो क्षमता है की मिलके और बातचीत करके इस मामले को सुलझाया जा सकता है।”

Listen Hum do Humare Do, CAA will never be implemented, warns Rahul Gandhi in Assam

राहुल गाँधी ने मोदी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि असम में किसी भी कीमत CAA नहीं लागू नहीं होगा। “चाहे कुछ भी हो जाये, CAA नहीं होगा। हम दो हमारे दो, अच्छी तरह सुन लो- नहीं होगा, कभी नहीं होगा।”

हम दो हमारे दो के नारे को एक कदम आगे बढ़ाते हुए राहुल गाँधी ने कहा – ‘हम दो, हमारे दो, और हमारे दो… जो असम को चला रहे हैं’। इन लोगों का प्लान है असम में जाओ, आग लगाओ, और जो कुछ भी असम में है उसे लूट लो। जो लोग भी राज्य में नफरत फैला रहे हैं, यहाँ की भाईचारे की संस्कृति को बिगाड़ रहे हैं उन्हें यहाँ की जनता और कांग्रेस पार्टी सबक सिखाएगी। हमारी सरकार बनने के बाद नफरत की नीति पर रोक लगेगी। (Violence in Assam will end if Congress Party voted to power, Rahul Gandhi in Sivasagar)

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *