हत्याएं रोकने में असफल नीतीश सरकार: इंडिगो मैनेजर हत्याकांड के बाद अब जदयू नेता पर चली दिनदहाड़े गोलियां

CRIME IN BIHAR: Janata Dal (United) student wing leader, Alok Tejashwi was allegedly shot at by criminals in Patna’s Bakhtiarpur. He has been admitted in the hospital.

Crime in Bihar: Alok Tejashwi, JDU student wing leader shot at in Patna

The Ganga Times, Patna: बिहार में नीतीश सरकार (Nitish Sarkar) को बने हुए महज दो ही महीने हुए हैं और राज्य की क़ानून व्यवस्था आधार में लटक रही है। अभी हाल में ही इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर की हत्या का मामला (Indigo manager murder case in Patna) ठंडा पड़ा भी नहीं था की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने सत्तारूढ़ जदयू के एक नेता की गोली मार का हत्या (Firing on JDU Leader) का मामला सामने आया है। हाल के दिनों में बढ़ रही घटनाओं में राज्य के लचर क़ानून व्यवस्ता पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

जदयू छात्र नेता आलोक तेजस्वी को मारी गोली (JDU student wing leader Alok Tejashwi shot at in Patna)
बता दें कि आलोक तेजस्वी पटना जिला ग्रामीण के युवा इकाई के अध्यक्ष हैं। गोली लगने से वो जबरदस्त रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मामला बख्तियारपुर (Bakhtiyarpur) इलाके के केवल बिगहा गांव का है जहाँ जदयू नेता आलोक तेजस्वी पर अपराधियों ने अचानक हमला किया और गोली मारकर फरार हो गए।

बता दें जदयू नेता पर फायरिंग उस वक़्त हुई जब वो कही जा रहे थे। अचानक गोलीबारी होने के कारण इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस की एक टुकड़ी को मौके पर बुलाया गया और घायल नेता को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इंडिगो मैनेजर हत्याकांड में भी अभी तक पुलिस के हाथ कुछ (Police hasn’t find anything in Indigo Airlines manager murder in Patna)

राजधानी पटना के बख्तियारपुर में हुई इस वारदात ने नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) की पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े करदिये हैं। पिछले हफ्ते ही पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह (Indigo Manager Rupesh Kumar Singh) की गोली मारकर हत्या के मामले में भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली ही है। इस सनसनीखेज हत्याकांड में पुलिस ने अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। डीजीपी ने जनता से यह कहकर मामले से किनारा करना चाहा की अभी जांच जारी है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। राजधानी में लगातार हो रही वारदातों से जदयू-भाजपा की मिलीजुली सरकार (JDU-BJP Govt in Bihar) को जवाब तो देना ही चाहिए।

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *