गर्लफ्रेंड की कनपट्टी में पिस्टल सटाकर बोला- Happy Valentine’s Day; आगे जो हुआ डरा देगा आपको

A man in Bihar’s Darbhanga wished his girlfriend Happy Valentine’s Day with gun pointed towards her head.

Happy Valentine's Day with gun in Bihar's Darbhanga
Representational Image (Courtesy: Pinterest)

The Ganga Times, Happy Valentine’s Day:

आज पुरे विश्व में वैलेंटाइंस डे मनाया जा रहा है। ये मोहब्बत का दिन है। हर कोई अपने-अपने तरीके से इश्‍क का चादर ओढ़ रहे हैं। लेक‍िन, दरभंगा के इस युवक ने कुछ ऐसा किया की आप आश्चर्यचकित रह जाओगे। यह युवक चुपके से अपनी प्रेम‍िका के घर गया और तीस मार खां बनते हुए उसकी कनपटी पर प‍िस्‍टल रखकर बोला, हैप्‍पी वैैलेंटाइंस डे। तब शायद उसने ये सोचा भी नहीं होगा जो उसके साथ हुआ।

हीरो की जगह बन गए जीरो

मोहब्बत वाले दिन इतने खतरनाक ढंग से इश्क़ का इजहार उस युवती को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। वो डर से जोर-जोर से चिल्लाने लगी और मिनट भर में ही सौ-दो सौ लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों को पूरा माजरा समझने में देरी भी नहीं लगी। गांव के लोगों ने उस युवक को पकड़ ल‍िया और इसकी सूचना पुल‍िस को भी दे दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को अपने साथ ले गई है और थाने में उससे पूछताछ कर रही है।

Happy Valentine's Day with gun in Bihar's Darbhanga
Representational Image (Courtesy: Pinterest)

जानकारी के अनुसार, युवक काजी बहेड़ा पंचायत के मरचक गांव का रहने वाला था। उसका नाम अशोक सहनी बताया जा रहा है। वह दरभंगा ज‍िले के जाले थाना अंतर्गत एक गांव में अपने प्रेमिका को तमंचे का भय द‍‍िखाकर कब्‍जे में ले लिया। बन्दूक के भय के कारण युवती कुछ कर नहीं पा रही थी। इस बीच युवक अपने दिल की सारी बातें युवती को सुना रहा था। मौका मिलते ही युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। स्थानीय थाना के जमादार उमेश प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर युवक को अरेस्ट कर लिया। जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी पुलिस ने कही है।

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *