कॉमन सेन्स के अभाव में गाली गलौज पर उतर आयीं Kangana Ranaut; Diljit Dosanjh ने दिया करारा जवाब

Diljit Dosanjh took on Kangana Ranaut after she uttered derogatory statements about the Farmers protest. Kangana has become a cheap troll for the ruling party BJP in the last few years.

The Ganga Times, Gaya: आज ट्विटर पर किसान आंदोलन (Farmers protest) पर बहस करते-करते कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपना आपा खो बैठी और गाली गलौज पर उतर आयी। इतना ही नहीं, उनके ट्वीट्स का स्तर देखकर तो ऐसा लग रहा था मानो वो व्यावहारिक बुद्धि (Common sense) भी खो चुकी हो।

हुआ यूँ की दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर उस वक़्त तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जब कंगना ने ट्विटर पर एक झूठा ट्वीट लिखा, जिसमें उन्होंने दावा किया कि उन्होंने किसान आंदोलन में शाहीन बाग (Shaheen Bagh) वाली दादी बिलकिस बानो (Bilkis Bano), को देखा है। इस पर कंगना ने दिलजीत को करण जौहर (Karan Johar) का चमचा कह दिया और फिर शुरू हो गई उनकी बिना सिर-पैर की बातें।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1334410492987678721?s=20

दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने जवाब देते हुए कंगना से पूछा कि क्या वो जिनके साथ काम करते हैं उसके चाटुकार बन जाते हैं। “ऐसी स्थिति में तो कंगना (Kangana Ranaut) के पास जवाब देने के लिए उनके मालिकों की लंबी सूची होगी?” उन्होंने ट्वीट किया।

दिलजीत ने आगे लिखा, “ये लोग बॉलीवुड (Bollywood) वाले नहीं हैं। ये पंजाबी हैं। आप जो चाहें कह लें, लेकिन हम बिलकुल भी व्याकुल नहीं होंगे। आप लोग तो झूठ बोलने और जोड़-तोड़ करने में माहिर हैं।”

कंगना (Kangana Ranaut) ने दिलजीत पर फरवरी में हुए दिल्ली दंगों के दौरान बर्बादी के लिए जिम्मेदार लोगों का बचाव करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने बिलकिस बानो (Bilkis Bano) की आलोचना की और जोर देकर कहा कि नागरिकता और कृषि बिलों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को पैसे दिए गए थे।

तब दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने कंगना से पूछा की ‘दिमाग तो ठीक है तुम्हारा?

हद तो तब हो गई जब कंगना ने जी न्यूज के पूर्व संपादक विनोद कापरी (Vinod Kapri) को गाली गलौज से बात करना शुरू कर दिया। जब विनोद ने कंगना की भाषा पर सवाल उठाया तो बॉलीवुड अभिनेत्री ने उनको जयचंद कहा और लिखा – “ये भाषा ये संस्कार तुम जयचंदों में होते तो हिंदू नारियों को रण में नहीं उतारना पड़ता, अगर तुम्हारा पुरुषार्थ तुम्हारे भय में विलुप्त ना हुआ होता तो नारी को मर्दानी ना बनना पड़ता।”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1334452742547365889?s=20

Keep visiting The Ganga Times for such interesting news, Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *