छपरा में चूल्हे से लगी आग में धधक गया घर, झुलस गया 7 साल का एक मासूम

Fire in a house in Bihar’s Chhapra district. A 7-year old child died.

Fire representational image (Source: Facebook)

The Ganga Times, Gaya: बिहार के छपरा जिले (Bihar’s Chhapra) के पचभिण्डा गांव में मंगलवार को एक चूल्हे से निकली आग ने पुरे घर को जलाकर राख कर दिया। घर के अंदर सो रहे एक 7 वर्ष का बच्चा (7-year old child died) भी उसी आग में मलीन हो गया। वह बच्चा घर का एकमात्र चिराग था।

बता दें की गांव के दलित बस्ती (Dalit basti) में रहने वाले रिंटू राम के घर लगी आग ने सारे गांव को झकझोर कर रख दिया। उनका एकलौता पुत्र आलोक कुमार भी आग के हवाले हो गया। रिंटू राम का घर पचभिण्डा दलित बस्ती से बाहर गांव के पश्चिम दिशा में था जहाँ वो अपने छोटे से परिवार के साथ रहता था। चुकी उनका घर गांव से बाहर था आग लगने से घर में रखे सभी समान जलकर राख हो गए। जब तक गांव के लोग दौड़े दौड़े आते तब तक घर पूरी तरह से जलकर राख हो चूका था।

घर के साथ साथ वहां रखे कपडे, अनाज, नगदी रुपये, गहने आदि भी आग की भेंट चढ़ गया। लोकल पुलिस को सूचना मिली और थाना के लोग तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी चल रही है। फायर बिग्रेड की गाडी ने चिंगारी को शांत किया।

Keep visiting The Ganga Times for such interesting news, Bihar News, India News, and World News. Follow us on Facebook, Twitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *