गया में प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा प्रेमी! क्या हुआ उसके बाद?

The Ganga Times, Gaya News, Bihar: मोहब्बत को आखिर कौन रोक पाया है? जब आप किसी चीज को पूरी शिद्दत से चाहो सारी कायनात उसे आपसे मिलाने में लग जाती है — शाहरुख़ खान की फिल्म ‘ॐ शांति ॐ’ का ये डायलॉग कल सच साबित हो गया जब गया जिले के इमामगंज प्रखंड के अंतर्गत कोठी थाना क्षेत्र के देवरिया गांव में रविवार को एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा। गाँव पहुंचते ही इसकी भनक ग्रामीणों को लग गई। इसके बाद जो हुआ उसका इंतजार दोनों कपल शायद लम्बे अरसे से कर रहे थे। गाँववालों ने युवक को पकड़कर प्रेमिका से उसकी शादी करवा दी। शादी गाँव के ही एक मंदिर में कराई गई।

लाख छुपाने के बाद भी दोनों का प्यार तो पकड़ा गया लेकिन इसके बाद शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा। दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे। लेकिन ग्रामीणों ने दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर विवाह के लिए मनाया और फिर हो गए सात फेरे। जानकारी के अनुसार, लड़की का नाम चांदनी कुमारी है जो कि देवरिया गांव के निवासी शिवनाथ प्रसाद की पुत्री है। युवक का नाम मुकेश कुमार बताया जा रहा है जो कि मैगरा थाना क्षेत्र के बिकुआ कला गांव के रहने वाले विजय महतो का पुत्र है।

Ganga Times Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

GRAHAN: 1984 जैसे संवेदनशील मुद्दे की पृष्ठभूमि पर बनी एक प्रभावशाली सीरीज

Thu Jun 24 , 2021
The Disney Plus Hotstar series GRAHAN starring Pavan Malhotra, Zoya Hussain, Anshuman Pushkar, Wamiqa Gabbi, Teekam Joshi and Sahidur Rahman. Series delivers a great message of peace and also tells us that how the word ‘SIKH’ died in 1984. एक चाय की टपरी है, वहाँ पाँच-छः लोग बैठ अखबार में […]
GRAHAN