प्रेमिका और पत्नी के पास 3-3 दिन, संडे को रेस्ट: Ranchi Police ने किया पति का बंटवारा: Jharkhand News

The Ganga Times, Ranchi News: आपने अपने जीवन में बहुत तरह की अजीबोगरीब घटनायें देखी होंगी। लेकिन एक ऐसी घटना जिसमें एक मर्द का बंटवारा हो, आपने नहीं ही देखा या सुना होगा। झारखण्ड की राजधानी राँची की इस घटना ने सबको हैरानी में डाल दिया है। एक शादीशुदा मर्द के बंटवारे की इस कहानी को सुनकर सबको हैरान होना लाजिम है लेकिन ये सच है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

क्या है मामला (What’s the matter of 3 days with wife and 3 days with girlfriend in Ranchi?)

मामला झारखंड की राजधानी राँची (Jharkhand’s Capital Ranchi) का बताया जा रहा है, जहां एक थाने में पुलिसवालों ने एक अजीबोगरीब फैसला कर पति का ही बंटवारा कर दिया। एक मर्द के लिए लड़ रही दो महिलाओं को पुलिसवालों ने समझौता कर सप्ताह में तीन-तीन दिन दोनों के साथ रहने को कहा। जबकि रविवार को वह व्यक्ति खुद के हिसाब से जीने को फ्री है। एक महिला उसकी पत्नी है और दूसरी प्रेमिका जिससे उसने कुछ दिन पहले ही शादी की थी।

दोनों बीवियों के बीच विवाद सुलझाने के लिए पुलिस (Ranchi Police) ने पत्नी और प्रेमिका के बीच समझौता करा दिया। दोनों के बीच ये करार हुआ कि पति हफ्ते में 3 दिन पत्नी और 3 दिन प्रेमिका के पास रहेगा, और बाकि का एक दिन वह खुद अपनी मर्जी से जियेगा। जैसा की माना जा रहा था, पुलिसवालों का यह अजीबोगरीब फैसला अधिक दिन तक नहीं टिक पाया। यह मामला कोर्ट पहुंचते ही सब बदल गया। दरअसल राजेश महतो की दूसरी पत्नी ने उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण का केस दर्ज कराया था। और इसी मामले में अदालत ने आरोपी पति के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है। अब जो पुलिस समझौता करवा रही थी वही उसके गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश भी कर रही है।

हालाँकि अब जानकारी मिली है न्यायालय की इस सख्ती के बाद दोनों बीवियां अब उसे बचाने में जुट गई हैं। बताया जा रहा है कि पति रांची के कोकर तिरिल रोड (Tiril Road Ranchi) का रहने वाला है, जिसने शादीशुदा होने के बावजूद भी एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर दूसरी शादी कर ली थी.

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar Crime News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *