Ikkil Football Tournament: पहले मैच में चाकंद ने पटना को धोया

Ikkil Young Athletics Club Football Tournament began on Sunday. The first match was played between the teams of Patna and Chakand. Chakand Football Team defeated Patna Football Team by 2-0.

The Ganga Times, Jehanabad News: जहानाबाद जिले के मखदुमपुर प्रखंड के इक्किल गांव (Ikkil Village, Jehanabad) में फुटबॉल टूर्नामेंट का शुरुआत हो चुका है। सोमवार को खेले गए फुटबॉल कप के पहले मैच में चाकंद की टीम ने पटना पर शानदार जीत दर्ज की। राजधानी की मजबूत टीम को विपक्षी चाकंद ने ज़बरदस्त पटखनी दी। इस जीत के साथ ही चाकंद अगले चरण में प्रवेश कर चुकी है और पटना की राह यहीं समाप्त हो गई।

पहले हाफ़ में हावी रही चाकंद
चाकंद की टीम शुरुआत से ही हावी दिख रही थी। हालाँकि पहले हाफ में कोई गोल नही हो पाया, लेकिन चाकंद ने 5-6 बार मौक़े बनाए। हर 5 मिनट पर ऐसे मौके आ रहे थे जब लग रहा था चाकंद की तरफ से गोल आने वाला है।

क़रीब 20 मिनट के लिए रुका रहा मैच
बता दें कि पहले हाफ़ में क़रीब 20 मिनट तक मैच रुका रहा था। कारण था दोनों टीमों के एक-एक खिलाड़ियों का चोटिल होना। पटना के गोलकीपर और चाकंद के एक फ़ॉर्वर्ड खिलाड़ी के बीच बॉल के लिए जंग में दोनों चोटिल हो गए। हालाँकि चिकित्सकीय देखभाल के बाद दोनों खिलाड़ियों ने मैदान में वापसी की।

दूसरे हाफ़ के शुरुआत में ही चाकंद ने बढ़त बनाई
चाकंद की टीम का जलवा दूसरे हाफ़ में भी जारी रहा और पहले मिनट में ही गोल दाग कर पटना पर बढ़त बनाई। पहला गोल चाकंद के प्रिंस ने किया। इस गोल को पटना ने चैलेंज किया लेकिन रेफ़री श्रीकांत शर्मा ने फ़ैसला चाकंद के पक्ष में दिया। इसके चंद मिनटों बाद ही रामू के शानदार शॉट ने चाकंद को दूसरा गोल दिला दिया।

पटना और चाकंद के बीच मैच का दृश्य

यंग एथलेटिक फ़ुटबॉल शील्ड टूर्नामेंट का अगला मैच कब है?
इक्किल यंग एथलेटिक्स क्लब द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट नॉकऑउट के रूप में खेला जा रहा है। बता दें कि टूर्नामेंट का अगला मैच बुधवार 10 फ़रवरी को बरनी और लक्ष्मीपुर के बीच खेला जाना है। पिछले रविवार को टूर्नामेंट का प्रदर्शनी मैच बिहार और झारखण्ड कि महिला टीमों के बीच खेला गया था, जिसमें बिहार ने जीत दर्ज की थी।

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, UP News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *