मलाठी नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट में सुमेरा ने मेजबान टीम को 8 रनों से हराया

Jehanabad News: Sumera Village Cricket Team defeated the home team Malathi by 8 runs in their first encounter of the Malathi Young Group Tournament -2020.

टॉस के पहले दोनों टीम

The Ganga Times, Jehanabad News: जहानाबाद जिले (Jehanabad district) के मलाठी गांव (Malathi village) में आयोजित किये जा रहे नॉकआउट टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में सुमेरा की टीम (Sumera village) ने मेजबान मलाठी को 8 रनों से पराजित कर दिया। इस जीत के साथ ही विजेता टीम ने अंतिम चार में प्रवेश कर लिया है।

मैच के दौरान दर्शकों का उत्साह

सोमवार को खेले गए मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सुमेरा की टीम ने निर्धारित 8 ओवरों में 38 रन बनाये। सुमेरा की तरफ से मलिंगा और छोटू कुमार ने 8-8 रनों का योगदान दिया। जवाब में मलाठी की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 30 रनों पर ढेर हो गई। बल्लेबाज़ी के बाद गेंदबाज़ी में भी कमाल दिखाते हुए मलिंगा ने शुरुआत के ही दो विकेट झटक कर विपक्षी टीम को संकट में ला दिया था। छोटू कुमार ने भी एक विकेट लेने के अलावा एक शानदार रन आउट किया जो कि दोनों टीमों के बीच अंतर साबित हुआ।

जब सुमेरा ने मलाठी की टीम को पहले गेंदबाजी करने का न्योता दिया तो उनका ये निर्णय उस समय गलत साबित होता हुआ दिखा जब टीम के स्टार बल्लेबाज मलिंगा को पहले ओवर में ही पवेलियन लौटना पड़ा। 5 ओवर ख़त्म होने के पर सुमेरा की आखिरी जोड़ी मैदान में थी। अंतिम ओवरों में छोटू और प्रवीण (उर्फ़ छोटन) ने टीम को संभाला। मैच हारने के बावजूद भी मलाठी की टीम ने अपने क्षेत्ररक्षण से सभी का दिल जीत लिया।

Jehanabad News: Sumera Village Cricket team defeated Malathi Village team in knockout tournament.
मैन ऑफ द मैच – मलिंगा

अब सुमेरा का सामना सेमीफाइनल में अगले मैच के विजेता से होगा। टीम के कप्तान बिकु कुमार ने सधी हुई गेंदबाजी को जीत का श्रेय दिया। हालाँकि उन्होंने अगले मैच में अच्छी क्षेत्ररक्षण करने पर जोर दिया। बता दें कि यह टूर्नामेंट शार्ट बाउंड्री में खेला जा रहा है, जिसमे बल्लेबाजों को सिर्फ 1, 2, 3 रन और चौका मारने की ही अनुमति होती है।

Keep visiting The Ganga Times for such Jehanabad news, Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *