कोटा फैक्ट्री सीजन 2 टीज़र के यूट्यूब पर ट्रेंड नंबर वन होने की असली वजह !

TVF’s Kota Factory is all set to return with the second season, that too on Netflix. Starring Jitendra Kumar, Mayur More, Ranjan Raj, Alam Khan, Ahsaas Channa, Revathi Pillai and Urvi Singh (कोटा फैक्ट्री सीजन 2)

कोटा फैक्ट्री सीजन 2

टीवीएफ यानी ‘the viral fever’ का एक और शो अपना सीजन 2 लेकर आ रहा हैं। जिसके टीज़र ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा हैं। 6 घंटे में ही इस सीजन 2 के टीज़र ने दो मिलियन का आकड़ा छू लिया हैं और यूट्यूब भारत पर ट्रेंड नंबर वन बन गया हैं। हम बात कर रहे हैं कोटा फैक्ट्री की जिसको टीवीएफ ने पिछले साल चार्ली चैपलिन के जयंती वाले दिन यूट्यूब पर रिलीज़ किया था। अब इस कोटा फैक्ट्री का सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर 24 सितंबर को स्ट्रीम किया जाएगा। आपको बता दे कि इस शो के पहले सीजन की ‘imdb’ रेटिंग 9.2 हैं और सब वजहों में से एक वजह यह भी हैं कि इस बार सीजन 2 यूट्यूब के बजाय अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

यूँ तो टीवीएफ का हर शो अपनी कहानी को लेकर चर्चित हो ही जाता हैं,चाहे वो गुल्लक हो या फिर पंचायत मगर कोटा फैक्ट्री के चर्चित होने व ट्रेंड होने की सबसे ख़ास बात हैं इसका ब्लैक एंड वाइट होना। आज के ज़माने में जहाँ होड़ मची हैं रंगो को चुनने की वही टीवीएफ ने सबसे अलग राह चुनी और यही चीज़ इस शो और टीवीएफ को भीड़ से अलग करती हैं। सीजन 1 के प्रमोशन के दौरान इस शो को बनाने वालों ने इसके ब्लैक एंड वाइट होने की वजह बताई थी, साथ में कोटा फैक्ट्री को चार्ली चैपलिन की जयंती पर रिलीज़ कर एक
श्रद्धाजंली के रूप में समर्पित किया था।

नेटफ्लिक्स पर सितंबर महीने में काफी कुछ आ रहा है और उस कड़ी में अब कोटा फैक्ट्री सीजन 2 भी शामिल हो गया हैं। अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने प्लेटफार्म पर कोटा फैक्ट्री का सीजन 1 भी अपलोड किया था और इसी चीज़ से लोग कयास लगाने लगे थे कि कोटा फैक्ट्री का सीजन 2 जल्द ही अब स्ट्रीम होगा। सीजन 2 का टीज़र यूट्यूब पर अपलोड होते ही धमाल मचाने लगा हैं तो आइये जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या ख़ास है कोटा फैक्ट्री सीजन 2 के ट्रेलर में!

सीजन 1 के टीज़र की ही तरह सीजन 2 भी एक लॉन्ग शॉट से शुरू होता हैं और कुछ संवादों के बाद पता लगता हैं कि जीतू भैया ने प्रोडिजी क्लासेज छोड़ दिया हैं। और अब सारे बच्चे उनको वापिस लाने की बात कर रहे हैं। हालांकि टीज़र में आगे जीतू भैया का संवाद सुनाई देता है और जीतू भैया भी दिखते हैं। इस बार के टीज़र में संवाद पिछली बार से ज्यादा अच्छे व गहरे लग रहे हैं। बाकी 24 सितंबर को पता लगेगा कि आखिर जीतू भैया का ज्ञान व उनकी फिजिक्स की क्लास लेने के बाद किस किस का IIT का सपना पूरा होगा और कौन ‘dream’ और ‘aim’ के चंगुल में फंसा रह जाएगा। टीज़र में मौजूद कुछ वन लाइनर संवाद हैं जो मेरी माने तो इस टीज़र को यूट्यूब ट्रेंड नंबर वन बने रहने की मुख्य वजह बनते हैं।

अंत में टीज़र के मेरे कुछ पसंदीदा वन लाइनर –

  • सवाल लेट पूछा तो सवाल गलत हो जाता है क्या ?
  • सपने देखे जाते हैं , aim achieve किये जाते हैं
  • तू late हैं मगर अकेला नहीं

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *