हज़ारीबाग़ में नाम बदलकर दलित महिला से शारीरिक संबंध बनाने वाला मुस्लिम युवक गिरफ्तार: Love Jihad News

A case of Love Jihad has been spotted in Jharkhand’s Hazaribagh, where a muslim man named Mohammad Rahim fraudulently had sex with a Dalit woman by changing his name to Arjun.

Mohammad Rahim changed his name to Arjun to have sex with the Dalit woman of Jazaribagh, Jharkhand. (Courtesy: Prabhat Khabar)

Gaya, Bihar: जब देश में लव जिहाद (Love Jihad) के खिलाफ कानून बनाने की मांग तेजी पकड़ रही है, झारखण्ड में एक व्यक्ति द्वारा नाम बदलकर दलित महिला से शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। घटना राज्य के हजारीबाग जिला (Hazaribagh News) के चौपारण प्रखंड के बहेरा गांव की बताई जा रही है। बिहार के एक मुस्लिम युवक जिसका नाम ‘रहीम’ है, ने गांव की एक दलित विधवा को नाम बदलकर अपने जाल में फंसाया और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया। जब महिला को उसकी असलियत पता चली तो उसने शोर मचा दिया और फिर ग्रामीणों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक का पूरा नाम मोहम्मद रहीम (Mohammad Rahim) है और वह बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur News) जिले का रहने वाला है। महिला के आवेदन पर पुलिस ने रहीम (22) के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। आवेदन के मुताबिक, रहीम ने अपना नाम अर्जुन बताकर पिछले दो महीने से उस महिला को फोन कर रहा था। प्यार भरी बातें बनाकर और शादी का प्रलोभन दे कर उसने विधवा महिला को अपने जाल में फंसा लिया।

पहले तो विधवा ने प्यार करने से इनकार कर दिया था लेकिन जब युवक ने शादी करने का प्रलोभन दिया तब वो मान गयी। 15 नवंबर को कथित अर्जुन इस विधवा के घर पहुंचा और 5 दिन तक उसने दलित विधवा के साथ शारीरिक संबंध बनाये। 20 तारीख को जब वो घर से जाने लगा तो महिला ने उससे शादी करने को कहा। इसके बाद रहीम ने अपनी सच्चाई बताई और कहा कि शादी करने के लिए पहले उसको (महिला को) इस्लाम धर्म अपनाना पड़ेगा। जब तक वह इस्लाम कुबूल नहीं करेगी, उसके साथ वह शादी नहीं करेगा। फिर महिला ने शोर मचा कर गांववालों को इकठ्ठा किया जिन्होंने रहीम को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। (Hazaribagh News)

गांववालों से मिली जानकारी के अनुसार महिला कि 12 साल पहले शादी हुई थी और उसका एक 9 साल का बेटा भी है। पति की इलाज के अभाव में मौत होने के बाद वह गांव में ही मजदूरी करती थी और अपना गुजारा कर रही थी।

Visit The Ganga Times for Love Jihad News and all latest khabar from Bihar, Jharkhand, Madhya Pradesh, and all over the country. Follow us on Facebook and Twitter for instant updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *