मंदिर लूटने के बाद चोर वही सो गया; पुलिस ने जगाया तो बोला- सोने दो, बहुत ठण्ड है

Madhya Pradesh: A strange incident of theft has come to notice from the Lalbai-Fulbai Mataji temple in Madhya Pradesh’s Shajapur. The robber was sleeping in the temple premises and when the police came, he said, ‘let me sleep, it’s cold’. 

The Ganga Times, Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के शाजापुर (Shajapur) के मंदिर में चोरी कि से एक अनोखी घटना सामने आ रही है जहाँ चोरों को मंदिर परिसर में सोते हुए पाया गया। चोर ने चोरी करने के इरादे से लालबाई-फूलबाई माता के मंदिर (Lalbai-Fulbai Mataji Mandir) में प्रवेश किया और मंदिर में रखी कुछ कीमती वस्तुओं को ले जाने में सफल रहा, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि चोर भाग ही नहीं पाया।

गांव वालों की माने तो चोर ने मंदिर के त्रिशूल से कमरे का ताला तोडा और कमरे में रखे सामान को छुपाकर भागने की तैयारी करने लगा, लेकिन इसके बजाय वो पास ही लगे बिस्तर पर बैठ गया और नींद ने उसके कारनामों पर पानी फेर दिया। जब मंदिर के पुजारी को मंदिर में सुगबुगाहट का एहसास हुआ तो उसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मंदिर में प्रवेश कर सो रहे चोर को जगाने की कोशिश की। पर आश्चर्य की उसने पुलिस को कहा की वह कुछ देर और सोना चाहता है क्योंकि उसे ठण्ड लग रही थी। परन्तु, पुलिस उसे उठाकर थाने ले गई।

पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान युवक पूरी तरह से हक्का-बक्का था। वह न तो अपना नाम बता पा रहा था और न ही अपनी पहचान के बारे में कुछ बता पा रहा था। अंतिम खबर लिखे जाने तक पुलिस अब तक उसकी पहचान नहीं कर पाई है।

इस घटना से स्थानीय लोग अत्यंत खुश हैं। वे इस घटना को माता (Lalbai-Fulbai Mataji) द्वारा रचे गए एक ‘चमत्कार’ के रूप में देख रहे हैं।

Keep visiting The Ganga Times for such interesting news from Madhya Pradesh, Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *