BJP नेता करते हैं Imran Khan की पार्टी को फंड: Maryam Nawaz

During a rally in Pakistan, Maryam Nawaz alleged that Prime Minister Imran Khan and his Party PTI had received funds from Israel and BJP leaders in India. She named Bharatiya Janata Party member Inder Dosanjh and an Israeli citizen Barry C. Schneps.

Nawaz Sharif's daughter had alleged Pakistan PM Imran Khan and his party PTI had received funds from BJP members in India.
Nawaz Sharif’s daughter had alleged Pakistan PM Imran Khan and his party PTI had received funds from BJP members in India.

The Ganga Times: पाकिस्तानी प्रोपगैंडा में भारत को अहम् स्थान दिया जाता है। असल में, भारत-विरोधी बातें की पाकिस्तान के घरेलु राजनीति (Pakistan politics) का प्रमुख हिस्सा है। अंतरराष्ट्रीय मंचों पर पाकिस्तान भारत को घेरने की कोई भी मौका जाया नहीं करता है। हमारे पड़ोसी देश से नई खबर ये है कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) की बेटी मरियम नवाज़ (Maryam Nawaz) ने प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) पर आरोप लगाया है की उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (Tahreek-e-Insaf) भारत से फंड जुटती है।

‘भाजपा के नेता करते हैं फंड’ (BJP leaders fund Imran Khan’s PTI in Pakistan, says Maryam Nawaz)
पाकिस्तान की प्रमुख अख़बार ‘डॉन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सत्ताधारी इमरान खान के खिलाफ धावा बोलते हुए मरियम ने तहरीक-ए-इंसाफ पर आरोप लगाया कि पार्टी को भारत और इजरायल (India and Israel) से कई लोग फंड भेजते हैं। मरियम ने फंड करने वाले शख़्स का भी नाम बताया। उन्होंने कहा कि भारत के भारतीय जनता पार्टी के सदस्य इंदर दोसांझ (Inder Dosanjh) और इजरायल से बैरी सी श्नेप्स (Barry C. Schneps) तहरीक को फंड भेजते हैं।’ नवाज़ शरीफ की बेटी का दावा है की लाखों लोग भारत और इजरायल से PTI को फंड देते है।

“जब आप भाजपा के सदस्यों से फंड ले रहे हैं, तो आप मोदी को चुनाव में जीतने के लिए क्यों नहीं प्रार्थना करोगे? चाहे इसके लिए कश्मीर को मोदी की झोली में ही क्यों नहीं डाल दिया जाए?” मरयम ने एक रैली के दौरान कहा। “जब आप किसी से पैसे लेते हैं, तो आपको भाषा तो बोलनी ही होगी।”

अंत में यह भी बताते चलें कि मरियम के इस बयान का कोई ओर-छोर नहीं है। न तो भारत में और ना ही पाकिस्तान में इसकी कोई पुष्टि हुई है।

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *