गया में नक्सलियों ने सामुदायिक भवन में किया ब्लास्ट, जदयू नेता के लिए छोड़ गए ये सन्देश

Naxalites blast community building in Gaya, Bihar. They also left a threatening message for local JDU MLC Arjun Singh, who has been on Naxalites’ radar in past as well.

Naxalites blast community building in Gaya, Bihar (Courtesy: IANS)

Gaya, Bihar: ज्ञान और मोक्ष की भूमि कहे जाने वाले गया जिले में नक्सलियों ने एक सामुदायिक भवन को बम से उड़ा दिया। घटना जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र के बोधि बिगहा गांव की है जहां के इस नवनिर्वाचित सामुदायिक भवन में पुलिस थाना खुलने वाला था। नक्सलियों ने साथ में स्थानीय जदयू नेता के लिए धमकी भरा मेसेज भी छोड़ा है।

सोमवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते रविवार की रात कुछ हथियारबंद नक्सलियों ने बोधिबिगहा गांव पहुंचकर वहां स्थित एक सामुदायिक भवन, जिसका उद्घाटन बिहार चुनाव से कुछ दिन पहले ही जीतन राम मांझी ने किया था, को विस्फोटक से उड़ा दिया। विस्फोट के बाद भवन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हेा गया है। ब्लास्ट करने के बाद नक्सलियों का गुट गोलीबारी करते हुए गांव से भाग निकला। लोकल लोगों के अनुसार किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है।

एमएलसी को चेताया (Threatening message for local JDU MLC)

नक्सलियों ने बिहार विधान परिषदके पूर्व सदस्य अर्जुन सिंह के खिलाफ धमकी भरा एक पर्चा भी छोड़ा है जिसमें जदयू नेता को पुलिस की दलाली बंद करने की धमकी दी है। नक्सलियों ने अनुज सिंह पर करोड़ों रुपया का बकाया होने का भी आरोप लगाया है और स्थानीय लोगों को पूर्व विधान पार्षद से किसी भी तरह का संबंध नहीं रखने की चेतावनी दी है। बता दे की नक्सलियों द्वारा उड़ाए गए इस सामुदायिक भवन का उद्घाटन बिहार चुनाव से ठीक पहले ही पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने किया था। देर रातघटना की सूचना मिलते ही स्थानीय डुमरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। साथ में आयी अर्धसैनिक बलों की टीम के साथ मिलकर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *