भाजपा विधायक से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर जान मारने की धमकी: Bihar News

Narkatiaganj MLA Rashmi Verma threatened on call. An extortion amount of 20 Lakh has been demanded by an unknown caller from the lady BJP MLA.

Narkatiaganj MLA Rashmi Verma
Narkatiyaganj BJP MLA Rashmi Verma (Courtesy: Prabhat Khabar)

The Ganga Times, Gaya: पश्चिमी चम्पारण (West Champaran) जिले के नरकटियागंज विधासभा से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक (BJP MLA) रश्मि वर्मा (Narkatiaganj MLA Rashmi Verma) से रंगदारों ने फिरौती की मांग की है। रश्मि वर्मा के अनुसार, सोमवार की सुबह 11.30 बजे जब वो अपने आवास पर थी, अपराधी की तरफ से तीन बार फोन किया गया। और साथ में 20 लाख रूपये तैयार रखने को कहा। पुलिस रिकार्डिंग के अनुसार अंतिम कॉल करीब 2 मिनट तक की है।

विधायक साहिबा ने एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा से मुलाकात कर शिकायत की है जिसके बाद एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। अपराधी का जल्द खुलासा कर लिया जाएगा। विधायक रश्मि वर्मा (Narkatiaganj MLA Rashmi Verma) द्वारा थाने में दिए गए आवेदन में लिखा है कि उनके मोबाइल पर 6299381643 नंबर से कॉल आया और कॉल करने वाले व्यक्ति ने गाली गलौज की भाषा में जान मारने की धमकी दी और 20 लाख रूपये की रंगदारी की मांग की।

पहले भी मिल चुकी है धमकी और रंगदारी वाले कॉल्स (Narkatiaganj MLA Rashmi Verma ko pahle bhi mil chuki hai dhamki)
इसके पहले भी विधायक से रंगदारी की मांग की जा चुकी है और मामले में गिरफ्तारी भी हुई थी। 22 नवंबर को भी विधायक ने 25 लाख की रंगदारी के सिलसिले में पुलिस से शिकायत की थी। यह घटना तब की है जब रश्मि वर्मा अपने नइहर गोरखपुर से पटना जा रही थीं। फोन पर रंगदारों ने 12 घंटे के अंदर 25 लाख तैयार रखने को कहा था और नहीं देने पर उन्हें व उनके परिवार को खत्म करने की धमकी भी दी गई थी.

बता दें की विधायक के मैनेजर मथुरा सिंह ने मामले की शिकायत शिकारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा कर की थी। खबर मिलते ही प्रशासन एक्शन में आ गई थी और पुलिस ने मुन्ना खान नामक व्यक्ति को गिरफ्तार भी की थी। अब महीने के भीतर विधायक से दुबारा रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन के अंदर खलबली मच गई है।

हिना खान की हॉट सेक्सी फोटोज़ देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Keep visiting The Ganga Times for such interesting news from Jehanabad, Patna, Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

2 thoughts on “भाजपा विधायक से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर जान मारने की धमकी: Bihar News

    1. बिहार की ये दुखद स्थिति देखकर बुरा लगता है। कहाँ से कहाँ आ गए हम। आजादी के बाद पहले राष्ट्रपति हमारे बिहार से थे, हमने जयप्रकाश दिए, लेकिन आज हम ही सबसे पिछड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *