सैयद मुश्ताक़ अली T-20: कड़े मुकाबले राजस्थान ने बिहार को हराया

BCCI

The Ganga Times, Sports: राजस्थान और बिहार के बीच बुधवार को खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के चौथे क्वार्टरफाइनल मुकाबले में बिहार कि टीम कड़े मुकाबले के बाद हार गई। अनुभवी खिलाडियों से सजी राजस्थान कि टीम ने बिहार कि नई-नवेली टीम को 16 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही राजस्थान की टीम T-20 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई है जहाँ उसका मुकाबला तमिलनाडु से होगा। 

मैच हारने के बावजूद बिहार कि टीम के प्रदर्शन कि तारीफ़ हो रही है, ख़ास कर उनके ऊपरी क्रम के बल्लेबाज मंगल महरौर की जिन्होंने 58 गेंदों में 68 रनों की जबरदस्त पारी खेली लेकिन उनकी टीम फिर भी जीत से दूर रह गई। राजस्थान की तरफ से महिपाल लोमरोर ने 78 रनों की धुआंधार पारी खेली।

मुकाबला अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला गया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 164 रन बनाए। जवाब में बिहार ने मंगल की शानदार पारी के बावजूद मैच जीतने में नाकाम रही।

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के दूसरे क्वॉर्टरफाइनल मुकाबले में तमिलनाडु ने हिमाचल प्रदेश को पांच विकेट से हराकर सेमीफाइनल में स्थान बनाया था। अब तमिलनाडु और बड़ौदा के बीच होने वाले 29 जनवरी को दूसरे सेमीफाइनल मैच में जीतने वाली टीम सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश करेगी।

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, UP News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *