विराट-अनुष्का के घर आई नन्ही परी: Virushka Baby Girl

Virat Kohli and Anushka Sharma become parents. They were blessed with a baby girl earlier today. People are adoring #Virushka Baby Girl on social media. The daughter of Anushka Sharma and Virat Kohli is healthy, shares the father.

Virat Kohli and Anushka Sharma become parents. Virushka Baby Girl
Virat Kohli and Anushka Sharma become parents (India.com)

The Ganga Times, Gaya: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। कोहली अब पापा (Virat Kohli becomes father) बन गए हैं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी (Virushka Baby Girl) को जन्म दिया है। विराट कोहली ने ट्विटर के माध्यम से अपनी ख़ुशी जाहिर की है। पुरे भारत और विश्व से क्रिकेटप्रेमियों ने सोशल मिडिया पर बधाइयों का ताँता लगा दिया है।

बता दें कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे (India tour of Australia 2020-21) के बीच में ही देश वापस लौट गए थे। वो अपनी परी के आगमन के वक़्त अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ रहना चाहते थे। इससे पहले विराट वनडे, टी-20 और पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा थे।

विराट ने ट्वीट किया- हम दोनों (Virat Kohli and Anushka Sharma) को यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी (Virushka baby girl) हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए तहे दिल से शुक्रगुजार है। मेरी पत्नी अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें अपनी जिंदगी में यह अनुभव करने का मौका मिला है। इस वक़्त हमें थोड़ी प्राइवेसी की जरुरत है, उम्मीद है आप यह जरूर समझेंगे।

अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी (Anushka Sharma’s daughter) को मुंबई के एक निजी अस्पताल जन्म दिया है। बता दें कि कोहली और अनुष्का की शादी नवंबर 2018 में इटली में हुई थी।

अगर आपके पास भी कोई कहानियां या ब्लॉग है तो हमें भेज सकते हैं। हम उसे ‘गंगा टाइम्स’ पर प्रकाशित करेंगे।

Keep visiting The Ganga Times for Bihar News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *