Sunday, May 26
Shadow

पटना में जेसीबी और ऑटो की टक्कर से 7 लोगो की जान गई

बिहार में पटना मेट्रो पर काम कर रही जेसीबी मशीन से एक ऑटो टकरा गया. 7 लोगों की मौके पर ही जान चली गई और कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें गंभीर इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा।

Patna Road Accident
Patna Road Accident

16 अप्रैल, 2024 को बिहार के पटना में एक दुखद दुर्घटना हुई, जिसमें सात लोगों की जान चली गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना पटना के कंकड़बाग पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में स्थित रामलखन पथ पर सामने आई। एक जेसीबी, जो पटना मेट्रो परियोजना का हिस्सा थी, एक तेज रफ्तार कार से टकरा गई, जिसके परिणामस्वरूप तबाही और नुकसान हुआ। यह टक्कर मंगलवार को हुई, जिससे समुदाय का दुख और बढ़ गया।

पटना और इसके आसपास के इलाकों में हाल के घटनाक्रमों के कारण सड़कों पर यातायात बढ़ गया है, जिससे दुर्घटनाओं का खतरा बढ़ गया है। इस उदाहरण में, शामिल कार तेज़ गति से यात्रा कर रही थी, ड्राइवर को नियंत्रण बनाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा था। आपदा को टालने के प्रयासों के बावजूद, टकराव अवश्यंभावी था, जो अपने पीछे विनाश और दुःख का निशान छोड़ गया।

हादसा वाकई भयानक था. सात लोगों की तुरंत मौत हो गई और एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. वे उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी हैं. जब पुलिस को दुर्घटना के बारे में पता चला, तो वे यह पता लगाने के लिए वहां गए कि क्या हुआ था। वे अभी भी दुर्घटना की जांच कर रहे हैं. पटना में हुए इस बड़े हादसे के बाद इलाके के लोग परेशान और चिंतित हैं.

इस हादसे में ऑटो रिक्शा में सवार चार लोगों की तुरंत मौत हो गई और तीन अन्य की इलाज के दौरान मौत हो गई. मरने वालों में तीन पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा था. वे रोहतास, मधुबनी, मुजफ्फरपुर और वैशाली जैसे विभिन्न स्थानों से थे। उन्हें तुरंत पहचानना मुश्किल था.

Keep visiting The Ganga Times for such beautiful articles. Follow us on FacebookTwitterInstagram, and Koo for regular updates.

%d bloggers like this: