Tuesday, July 16
Shadow

ऑनलाइन Zupee and Teen Patti गेम की लत में नाती ने कर दी नानी की हत्या

ऑफ़लाइन ज़ूपी और तीन पत्ती (Zupee and Teen Patti) गेम की लत के कारण एक व्यक्ति ने बहुत सारे पैसा हर गया और पैसे न मिलने पर युवाओं ने अपनी ही नानी को मौत के घाट उतार दिया।

Zupee and Teen Patti

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने 60 वर्षीय महिला की हत्या के आरोप में उसके 20 साल के नाती को गिरफ्तार किया है। इस हत्या का कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आरोपी ऑनलाइन लूडो और तीन पत्ती गेम की लत में इतना फंस गया था कि उसने अपनी ही नानी की जान ले ली।

आरोपी ने पैसों की मांग की, और न मिलने पर उसने यह खौफनाक कदम उठाया। पुलिस जांच में पता चला कि वह नानी से अक्सर पैसे मांगता था और खेलों में हारने के बाद उधार चुकाने के लिए परेशान रहता था। इस घटना ने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया है। यह घटना ऑनलाइन गेमिंग (Zupee and Teen Patti) की लत के गंभीर परिणामों को उजागर करती है।

अर्थला में एक युवक ने ऑनलाइन गेम खेलने के लिए पैसे न मिलने पर अपनी नानी की हत्या कर दी। आरोपी ने गला दबाकर हत्या की और फिर नानी के कुंडल और दो हजार रुपये लूट लिए। आठ जून को घर में नानी का शव मिला था। शुक्रवार को थाना साहिबाबाद में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी ने पैसों की मांग की थी और न मिलने पर यह घिनौना कदम उठाया। हत्या के बाद उसने घर से गहने और नकदी लूट ली।

पुलिस ने विनोद नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने खुलासा किया कि वह इलाके में चाऊमीन की ठेली लगाता है और ऑनलाइन गेमिंग का आदी है। उसने इन गेम्स में काफी पैसा गंवा दिया था, जिसके लिए वह आठ जून को नानी से पैसा मांगने गया था। नानी के इनकार करने पर उसने गुस्से में आकर गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी और कान की बालियां निकाल लीं। पूछताछ में विनोद ने बताया कि वह किसी भी तरह का नशा नहीं करता है। उसने अपना गुनाह कबूल लिया है। विनोद की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Keep visiting The Ganga Times for such beautiful articles. Follow us on FacebookTwitterInstagram, and Koo for regular updates.

%d bloggers like this: