Monday, October 2
Shadow

पुलिस लाठीचार्ज में जहानाबाद के भाजपा जिला मंत्री विजय सिंह(Vijay Singh) की मौत

भाजपा के जहानाबाद जिले के महासचिव विजय सिंह(Vijay Singh) की पटना में पुलिस लाठीचार्ज में मौत हो गई।

Vijay Singh

मृतक नेता की पहचान भाजपा के जहानाबाद जिला महासचिव विजय कुमार सिंह के रूप में की गई। सिंह की शहर के डाकबंगला चौराहे पर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच मृत्यु हो गई क्योंकि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठियां बरसाईं, जिसमें पीड़ित सहित कई लोग घायल हो गए। विजय कुमार सिंह(Vijay Singh) को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आज बिहार के बीजेपी नेता और समर्थक पटना में बिहार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान पटना पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठियां बरसाईं, जिसमें कई प्रदर्शनकारी घायल हो गए और आज एक बीजेपी नेता की मौत हो गई.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर विजय कुमार सिंह के निधन की घोषणा की है. उन्होंने लिखा है कि बिहार पुलिस ने उन्हें पटना में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की बर्बर लाठीचार्ज में जहानाबाद जिला महासचिव विजय कुमार सिंह(Vijay Singh) की मौत हो गई. विरोध को कुचलने के लिए, पुलिस ने वरिष्ठ नेताओं सहित हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए कई आंसू गैस के गोले छोड़े और पानी की बौछारों का इस्तेमाल किया, जिन्होंने नीतीश कुमार सरकार की शिक्षक भर्ती नीति के विरोध में बिहार विधानसभा की ओर मार्च करने की कोशिश की थी।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा के अनुसार, हमने सभी संवेदनशील बिंदुओं पर अतिरिक्त बल तैनात कर दिया है और सभी संवेदनशील बिंदुओं पर बैरिकेडिंग कर दी है। यातायात को वैकल्पिक मार्गों पर मोड़ दिया गया है ताकि आम जनता आसानी से सड़क पर चल सके।

Keep visiting The Ganga Times for such beautiful articles. Follow us on FacebookTwitterInstagram, and Koo for regular updates.

%d bloggers like this: