Sunday, May 26
Shadow

देवों के देव महादेव की पार्वती आजकल अपने पति के साथ उत्तर प्रदेश में इस जगह छुट्टियों का आनंद ले रही हैं

देवों के देव महादेव में पार्वती का किरदार निभा चुकीं सोनारिका भदोरिया(Sonarika Bhadoria) ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें हम देख सकते हैं कि वह इस समय अपने पति के साथ उत्तर प्रदेश में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं।

Sonarika Bhadoria

सोनारिका भदोरिया(Sonarika Bhadoria) का जन्म 3 दिसंबर 1992 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने मुंबई के यशोदम हाई स्कूल में पढ़ाई की। भदोरिया ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत 2011 में लाइफ ओके के तुम देना साथ मेरा में अभिलाषा की भूमिका निभाकर की थी। वह देवों के देव…महादेव में पार्वती के किरदार से मशहूर हुईं। 2018 में, वह सोनी टीवी के पृथ्वी वल्लभ में मृणाल और कलर्स टीवी के सलीम अनारकली में अनारकली के रूप में दिखाई दीं। 2019 में, उन्होंने इश्क में मरजावां में नेत्रा शर्मा का किरदार निभाया।

मशहूर एक्ट्रेस Sonarika Bhadoria और उनके पति विकास पाराशर फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी का भरपूर आनंद ले रहे हैं। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, इस जोड़े ने 18 फरवरी, 2024 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक भव्य विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इससे पहले, 18 मई, 2022 को सोनारिका ने अपने इंस्टाग्राम पर विकास से अपने रोमांटिक समुद्र तट प्रस्ताव की झलकियाँ साझा की थीं। उन्होंने एक बड़ी हीरे की अंगूठी के साथ उन्हें प्रपोज किया। अब नवविवाहित जोड़े ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बात की है।

Sonarika Bhadoria having vacation in Uttar Pradesh.
Sonarika Bhadoria having vacation in Uttar Pradesh.

Sonarika Bhadoria ने जागीर मनोर, दुधवा – IHCL सेलेक्शन्स होटल से तस्वीरें पोस्ट की हैं। यह होटल ताज होटल्स का हिस्सा है और उत्तर प्रदेश में दुधवा नेशन पार्क के पास स्थित है। उन्होंने 10 तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें कुछ सेल्फी, होटल के गार्डन की कुछ तस्वीरें और पति के साथ एक तस्वीर शामिल है।

25 मार्च 2024 को सोनारिका और विकास ने शादीशुदा जोड़े के रूप में अपनी पहली होली एक साथ मनाई। जश्न के तुरंत बाद, सोनारिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्यक्रम की झलकियाँ साझा कीं।

Keep visiting The Ganga Times for such beautiful articles. Follow us on FacebookTwitterInstagram, and Koo for regular updates.

%d bloggers like this: