Sunday, February 5
Shadow

5 सबसे खूबसूरत और हॉट भोजपुरी अभिनेत्री(Bhojpuri Actress)

भोजपुरी फिल्म उद्योग भारत के सबसे पुराने फिल्म उद्योग में से एक है और कई भोजपुरी अभिनेत्री(Bhojpuri Actress) भारतीय सिनेमा में अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं।

Beautiful, Sexy and Hot Bhojpuri Actress Images.
Beautiful, Sexy and Hot Bhojpuri Actress Images.

भोजपुरी सिनेमा बिहारी सिनेमा का अहम हिस्सा है। हाल के कुछ वर्षों में, हमने कई हॉट भोजपुरी अभिनेत्रियों को लोकप्रिय होते देखा है और बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करना शुरू किया है। पहली भोजपुरी टॉकी फिल्म गंगा मैय्या तोहे पियारी चढ़ाइबो 1963 में विश्वनाथ शाहाबादी द्वारा रिलीज की गई थी। भोजपुरी सिनेमा हाल के वर्षों में विकसित हुआ है। भोजपुरी फिल्म उद्योग अब 2500 करोड़ रुपये का उद्योग है। इस लेख में हम शीर्ष 5 सबसे खूबसूरत और हॉट भोजपुरी अभिनेत्रियों (Bhojpuri Actress)के बारे में बात करेंगे।

5 सबसे खूबसूरत, सेक्सी और हॉटेस्ट भोजपुरी अभिनेत्री (Bhojpuri Actress)की सूची

1. तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu)

Trisha Kar Madhu is the most beautiful Bhojpuri actress and heroine.
Trisha Kar Madhu is the most beautiful Bhojpuri actress and heroine.

तृषा कर मधु का जन्म 2 सितंबर 1994 को कोननगर, पश्चिम बंगाल, भारत में हुआ है। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों और वीडियो एल्बम में काम किया है। वह “हम हैं हिंदुस्तानी” में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। उनकी अन्य उल्लेखनीय फिल्में दुल्हन गंगा पार के और जानी दुश्मन हैं। तृषा कर मधु निजी एमएमएस 2021 में इंटरनेट पर वायरल हो जाता है जो उसे बहुत परेशान करता है और वह एक साल बाद फिर से उद्योग में वापस आती है।

2. अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

Akshara Singh is hot, sexy and beautiful Bhojpuri Actress.
Akshara Singh is hot, sexy and beautiful Bhojpuri Actress.

अक्षरा सिंह सबसे लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्रियों और गायकों में से एक हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। अक्षरा सिंह का जन्म मुंबई में हुआ है और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई में पूरी की है। अक्षरा सिंह एक अभिनेत्री गायिका-नर्तकी और टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता के रूप में जानी जाती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2010 में मशहूर भोजपुरी अभिनेता रवि किशन के साथ की थी.

अब तक वह 15 से अधिक फिल्मों, 25 गानों और 5 टेलीविजन विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। अक्षरा सिंह 2021 में बिग बॉस 15 में भाग लेने के बाद और अधिक लोकप्रिय हो गई हैं। अक्षरा सिंह की सादगी उन्हें सबसे सुंदर और सबसे हॉट भोजपुरी अभिनेत्री बनाती है।

3. नम्रता मल्ला (Namrata Malla)

Namrata Malla bold Bhojpuri actress images.
Namrata Malla bold Bhojpuri actress images.

नम्रता मल्ला भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट आजकल बहुत लोकप्रिय है और उद्योग ने उन्हें सबसे हॉट भोजपुरी अभिनेत्री का खिताब दिया है। उसके इंस्टाग्राम फीड में बहुत ही मोहक और उमस भरे चित्र हैं। भोजपुरी ऐक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी बिकिनी तस्वीरों से इंटरनेट पर कई बार आग लगा चुकी हैं। वह एक अभिनेत्री/नर्तक/लाइव कलाकार के रूप में बहु-प्रतिभाशाली हैं।

नम्रता मल्ला ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी आइटम सॉन्ग किए हैं। नम्रता मल्ला का जन्म और पालन-पोषण मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। खेसारी लाल यादव तबले के साथ नम्रता मल्ला का नवीनतम भोजपुरी गाना वायरल हो गया और यह बहुत लोकप्रिय हुआ। इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर वह हमेशा चर्चा में रहती हैं।

4. काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

Kajal Raghwani is popular and talented Bhojpuri actress.
Kajal Raghwani is popular and talented Bhojpuri actress.

काजल राघवानी 31 वर्षीय सबसे हॉट भोजपुरी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 50 से अधिक भोजपुरी फिल्मों और 100 वीडियो एल्बम में काम किया है। काजल राघवानी का जन्म 20 जुलाई 1990 को तेघरा, बेगूसराय, बिहार, भारत में हुआ था। उन्होंने पटना विश्वविद्यालय, पटना, बिहार से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में सुगना फिल्म से की थी। काजल राघवानी सबसे लोकप्रिय भोजपुरी फिल्में पटना से पाकिस्तान, दबंग आशिक, मेहंदी लगा के रखना, हम है हिंदुस्तानी आदि हैं।

5. निधि झा (Nidhi Jha)

Nidhi Jha is hot bhojpuri heroin.
Nidhi Jha is hot Bhojpuri heroin.

निधि झा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा हिंदी टेलीविजन सीरियल्स में भी काम किया है. वह बालिका वधु, क्राइम पेट्रोल, सपने सुहाने लड़कपन के, अदालत, एनकाउंटर आदि में दिखाई दीं। निधि झा ने बालिका वधू जैसे लोकप्रिय भारतीय शो में एक अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया और बहुत प्रसिद्धि अर्जित की। वह एक भोजपुरी गायिका भी हैं, हाल ही में पवन सिंह के साथ उनका गाना “फस जाओगी जान” इंटरनेट पर वायरल हो गया है। उनके पिता का नाम रंजीत झा है और वह भारतीय फिल्म उद्योग में सहायक निर्देशक के रूप में काम करते हैं।

Keep visiting The Ganga Times for such beautiful articles. Follow us on FacebookTwitterInstagram, and Koo for regular updates.

%d bloggers like this: