Monday, April 22
Shadow

11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और दरिंदगी के आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई, उनके घर पर बुलडोजर

बीते दिन, सतना के मैहर में एक घटना सामने आई, जो इंसानियत को शर्मसार करती है। यहां 11 साल की मासूम के साथ गैंगरेप (Gang Rape) और अत्याचार की गई। इस घटना के बाद दो आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की गई है। इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही, उनके घर को भी प्रशासन ने बुलडोजर के माध्यम से ध्वंस कर दिया गया, जिसमें दोनों आरोपियों का अवैध निर्माण था।

11 वर्षीय नाबालिग के साथ हुए दरिंदगी से लोगों में भारी आक्रोश था। बीते दिन मैहर थाना की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और दोनों आरोपियों को अतुल बढोलिया और रवि चौधरी को गिरफ्तार कर लिया।

नाबालिग की हालत गंभीर होने के कारण, उसे मैहर में प्राथमिक उपचार के बाद रीवा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। आरोपियों के मेडिकल और पूछताछ के बाद प्रशासन ने उनके घरों को ध्वंस करने के आदेश जारी किए थे।

आज, मैहर के मलायन टोला और उदयपुरा में स्थित दोनों आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर कार्रवाई की गई, जिसमें उनके अवैध निर्माण के हिस्से को ध्वंस किया गया। इस कार्रवाई के दौरान राजस्व अमला के साथ भारी पुलिस बल भी तैनात रहा। तकरीबन 3 घंटे की इस कार्रवाई में बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम देखने को मिला।

हालांकि, इस घटना में आरोपियों के परिजन प्रशासन से अपील करते रहे कि उनके घरों को ध्वंस न किया जाए। लेकिन प्रशासन ने तर्क दिया कि अवैध निर्माण के हिस्से को ध्वंस करने के आदेश जारी किए गए हैं, इसलिए यह कार्रवाई की गई।

Keep visiting The Ganga Times for such news and articles. Follow us on FacebookTwitterInstagram, and Koo for regular updates.

%d bloggers like this: