Saturday, April 13
Shadow

पवन सिंह इस जिले से लड़ेंगे चुनाव हो गया फैसला!

भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह(Pawan Singh), जिन्होंने कहा था कि वह पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ सकते, ने अपना मन बदल लिया है और अब चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

Pawan Singh

पवन सिंह कहां से और किस सीट से चुनाव लड़ेंगे, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. अपने पोस्ट में पवन सिंह ने लिखा, “मैं अपने समाज, जनता, जनार्दन और मां से किया वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा. आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग अपेक्षित है. जय माता दी.”

पवन सिंह(Pawan Singh) की आय और नेटवर्थ

Pawan Singh फिल्मों में अभिनय से अच्छी कमाई करते हैं और प्रत्येक फिल्म के लिए मोटी फीस लेते हैं, आमतौर पर लगभग 40 से 50 लाख रुपये। अभिनय और गायन के अलावा, वह शो और ब्रांड एंडोर्समेंट से भी पैसा कमाते हैं। उनकी भव्य जीवनशैली उनके कारों के प्रभावशाली संग्रह और मुंबई और बिहार में आलीशान घरों के मालिक होने से स्पष्ट होती है। पवन सिंह के कार कलेक्शन में मर्सिडीज से लेकर महिंद्रा स्कॉर्पियो तक कई गाड़ियां शामिल हैं। उदाहरण के लिए, उनकी मर्सिडीज-बेंज GLE 250d की कीमत लगभग 78 लाख रुपये है। इसके अलावा, उनके पास टोयोटा फॉर्च्यूनर है, जिसकी कीमत लगभग 25-30 लाख रुपये है।

एनडीए में शामिल होने के बाद जब नीतीश कुमार दोबारा मुख्यमंत्री बने तो पवन सिंह(Pawan Singh) उनसे मिलने पहुंचे और उन्हें बधाई दी. उनके करीबी लोगों का कहना है कि वह सभी संभावनाओं पर विचार करना चाहते हैं. हालांकि शुरुआत में उन्होंने कुछ कारणों से आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था, लेकिन अब वह और विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। एक वीडियो में उन्होंने कहा कि वह बिहार या झारखंड में कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन कई लोग चाहते हैं कि वह आरा से चुनाव लड़ें. लोग भोजपुरी स्टार की इन बातों के पीछे का मतलब समझने की कोशिश कर रहे हैं.

Keep visiting The Ganga Times for such beautiful articles. Follow us on FacebookTwitterInstagram, and Koo for regular updates.

%d bloggers like this: