Sunday, May 26
Shadow

बिग बॉस 17 की प्रतियोगी ईशा मालवीय ने ब्लैक बैकलेस ड्रेस में शानदार तस्वीर शेयर की

हाथ में वाइन का गिलास और ब्लैक बैकलेस ड्रेस पहने ईशा मालवीय ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

bigg-boss-17-contestant-isha-malviya

ईशा मालवीय, जो बिग बॉस 17 में थीं, एक रोमांचक प्रोजेक्ट के लिए अभिनेता पार्थ समथान के साथ मिलकर काम कर रही हैं। बिग बॉस में उनके समय से ही प्रशंसक उनके अगले कदम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब, वह अभिनेता सिद्धार्थ गुप्ता के साथ “मैं याद आउंगा” नामक एक संगीत वीडियो में व्यस्त हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी किया, जिससे काफी उत्साह फैल गया।

हाल ही में ईशा मालवीय राजस्थान में चिलचिलाती गर्मी सहते हुए एक वीडियो शूट करती नजर आईं। वीडियो तेजी से ऑनलाइन लोकप्रिय हो गया और नेटिज़न्स ने उसके समर्पण और कड़ी मेहनत की प्रशंसा की। जो लोग नहीं जानते होंगे, उनके लिए ईशा मालवीय टीवी शो उडारियां में जैस्मीन की भूमिका के लिए प्रसिद्ध हुईं और बाद में रियलिटी शो बिग बॉस 17 में शामिल हुईं। वह कई अन्य संगीत वीडियो में भी रही हैं, जैसे कि जिसके लिए, बम बम, आजा छोरी , तू मिलेया, टाउन, लड़ेया ना कर, विया, कुंडा, वे पगला, और वे पगला।

isha malviya

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हालिया तस्वीरों में वह वाइन का गिलास पकड़े हुए हैं और बिस्तर पर पोज दे रही हैं। मेकअप के लिए ईशा ने चमकदार गुलाबी होंठ और काजल लगी आंखों को चुना। उन्होंने अपने बालों को वेट लुक में स्टाइल किया था। आउटफिट को ब्लैक बूट्स के साथ पूरा किया गया था। ईशा ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “अपने अंदर की विशिष्टता पर भरोसा रखें!” प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में कहा: “सुपर से भी ऊपर।” एक अन्य यूजर ने कहा, ‘उफ उफ गर्मी’। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की: “आकर्षक मालविया।” पेशेवर मोर्चे पर, ईशा ‘जिया लागे ना’ नामक एक संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं, जिसे मोहित चौहान और शिल्पा राव ने गाया है।

Keep visiting The Ganga Times for such beautiful articles. Follow us on FacebookTwitterInstagram, and Koo for regular updates.

%d bloggers like this: