Friday, February 23
Shadow

बिजली काट कर प्रेम के इश्क में डूबे बेतिया की अनूठी कहानी

बिहार के बेतिया जिले की एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए अपने गांव की पूरी बिजली को काट दिया। इस लड़की का नाम प्रीति है, और वह हर बार अपने प्रेमी राजकुमार से मिलने के लिए इस अनैतिक कदम को चुनती थी। हालांकि, इस बार गांव के लोगों ने इस अव्वल व्यवहार को पकड़ लिया और इससे उठे सवालों का सामना करना पड़ा।

प्रीति कुमारी और राजकुमार के आपसी संबंधों के कारण पिछले सप्ताह से पश्चिम चंपारण जिले के दो गांवों में तनाव बढ़ रहा था। बिजली की कटौती से परेशान ग्रामीण अक्सर हो रही थीं, और जब इसका असली कारण पता चला, तो सभी ने इस प्रति आपत्ति जताई।

गोविंद चौधरी, एक स्थानीय ग्रामीण, ने बताया, “प्रीति रोज़ रात को गांव की बिजली काट देती थी, जिससे गांव में बढ़ती थी चोरियों की संख्या। हम सभी परेशान थे, और हमने बार-बार इसकी शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।”

गांववालों ने कई बार शिकायत की, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। इसके बाद, गांववालों ने खुद ही बिजली चोरी का सबब पता करने का निर्णय लिया और जब बिजली कटी, तो वे राजकुमार और प्रीति को साथ में पकड़ लिया, जिससे वे हैरान रह गए।

एक वायरल हो रहे वीडियो में दिखा गया है कि ग्रामीण ने राजकुमार को पीटा, जिसके बाद उसने अपने गिरोह को बुलाया और ग्रामीणों पर हमला कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया जा रहा है कि राजकुमार को ग्रामीणों ने लाठियों से पीटा और उसकी प्रेमिका ने उसे बचाने की कोशिश की।

फिर, दोनों गांवों के लोगों ने मिलकर एक नया मोड़ दिया और राजकुमार और प्रीति को एक स्थानीय मंदिर में शादी करने का सुझाव दिया, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया।

Keep visiting The Ganga Times for such news and articles. Follow us on FacebookTwitterInstagram, and Koo for regular updates.

%d bloggers like this: