Thursday, June 30
Shadow

सियामणी देवी-भीम शर्मा के समर्थन में उमड़ा आपार जनसमूह; सभी धर्म, जाति वर्ग और महिलाओं का भरपूर समर्थन

Sumera Panchayat and all other villages in Makhdumpur block will go to polls on 15th November. People from all religions and caste groups seems to be supporting Siyamani Devi and social activist Bhim Sharma. Bihar Panchayat Chunav News

Bihar Panchayat Chunav: Sumera Panchayat's fight heats up
Bihar Panchayat Chunav: Sumera Panchayat’s fight heats up

सुमेरा पंचायत में 15 नवंबर को होने वाले मुखिया के चुनाव के लिए टक्कर तेज हो चुकी है। सभी प्रत्याशी अपने अपने समर्थकों के साथ अपना दावा मजबूत करने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। इसी बीच रविवार को पंचायत के सुमेरा गाँव के प्रत्याशी सियामणी देवी के चुनाव प्रचार में महिलाओं का ज़बरदस्त समर्थन देखने को मिला। बदलाव की बयार को देखते हुए महिलाएँ बड़ी संख्या में अपने अपने घरों से निकलकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रही हैं।

मखदूमपुर प्रखंड के कई गावों का दौरा कर चुके गंगा टाइम्स के संवाददाता अरुण पासवान का कहना है कि सुमेरा पंचायत के हर ज़ुबान पर बस एक ही नारा है- “ब्रश छाप पर बटन दबाना है और सियामणी देवी को जीताना है”। इस बार के चुनावी रैलियों में बच्चे, बूढ़े, जवान, महिला, दलित, आदि समाज के हर वर्ग के लोग बड़े ज़ोर शोर से भाग ले रहे हैं।

माहौल देखकर ऐसा प्रतीत होता है मानो पंचायत की जनता बदलाव लाने को तैयार है। इस बात का प्रमाण गाँवों की कच्ची-गंदी नालियाँ दे रही थी। हेरिडिह गाँव की एक बूढ़ी दादी ने अपनी दुःख भरी व्यथा बताते हुए कहा कि अनिल मुखिया ने दयानंद मुखिया दोनो ने हम ग़रीबों को कुछ नहीं दिया है। इन दोनो ने बस ग़रीबों का हक़ मारा है।

बता दें कि इस बार समाजसेवी भीम शर्मा की धर्मपत्नी सियामणी देवी को गाँव के ही मीना देवी और घनश्याम बीघा के लैलूम देवी से टक्कर मिल रहा है। हालाँकि माना जा रहा है कि पहली दफ़ा के प्रत्याशी सियामणी देवी अपने प्रतिद्वंदियों पर भारी पड़ेंगी। बाक़ी नतीजा तो जनता के हाथ में है जो अपना फैसला सोमवार 15 तारीख़ को सुनाएगी।

Keep visiting The Ganga Times for Entertainment News, India News, and World News. Follow us on FacebookTwitter, and Instagram for regular updates.

%d bloggers like this: